Tuesday 29 January 2013

मोदी के प्राइम मिनिस्टर बनने से हर्ज क्या है?


जब भी मोदी को प्राइम मिनिस्टर बनाने की बात होती है तो कुछ अपने नेता और विरोधी नेता के पैरो तले जमीन खिसक जाती है, पता नही इनको कौन सा डर सताये जाता है जो मोदी से इतना खौफ खाते है. मे कभी गुजरात गया नही लेकिन जितना कुछ भी सुना हू और मीडिया के जरिये देखा हू, गुजरात का विकास और वहा की जनता का मोदी मे यकीन अपने आप ही बयान करता है, लेकिन कॉंग्रेस और उनकी सरकार हमेसा मोदी को 2002 के लिये कोसते रहते है जबकि सत्य ए है की उसके बाद ही गुजरात का विकास हुआ और ए विकास किसी समुदाय विशेष के लिये नही हुआ है फिर भी कॉंग्रेस अपने आदतो से बाज़ नही अति.

 कॉंग्रेस ने किया ही क्या है? पिछले 5सालो से राहुल को प्रॉजेक्ट करने के मौके तलाशने मे निकल दिया, राहुल जहा भी चुनाव प्रचार मय गया वहा मूह की खानी पड़ी कॉंग्रेस को, सोनिया के पास भी विकल्प नही है क्यूंकि "प्यारे मोहन" तो मजबूरी के दें है, और अगर 2014 मे मनमोहन के नाम पर तो वोट मिलने से रहा, किसी और के नाम पर कॉंग्रेस ही बॅट जायेगी और राहुल की ग्रह दशा सही नही है, मगर सोनिया करे भी तो क्या? उपलब्धि के नाम पर कुछ है नही, इसलिये कॉंग्रेस के मंत्री अनप सनाप बयान देकर हिन्दू वोटो को बाटने का काम कर रहे है,

 शिन्दे (गृह मंत्री) भगवा को आतंकवादी संगठन कहते है तो उनकी हा मे हा मिलते हुए दिग्गी , " बि.जे.पि. दलित गृह मंत्री को बर्दस्त नही कर रहा" कहकर नया बखेड़ा बना रहे है. कॉंग्रेस ने एही सब किया है 5सालो मे, देश तो इनके लिये " टाइम पास" बन गया है, किसी की इज्जत लुटे या, किसी का सर काटकर दुश्मन ले जाये, या फिर आम जनता महनगाई तले दबकर मर जाये, इनके नेताओ का एक ही काम, हम तो घोटाले करते रहेंगे और सोनिया - सोनिया जपते रहेंगे!!!!

 आज समय की मांग ही मोदी है, मे सिर्फ इसलिये नही कह रहा क्यूंकि हिन्दू हू, बल्कि इसलिये भी की "किस बसे पर राहुल के लिये कॉंग्रेस को कोई वोट दे? देश और जनता की राय लोगो के सामने है और आज कल हर शनेल पर दिखाया जा रहा है !!! मोदी के समच राहुल कही नही टिकते, या यू काहे की पूरी कॉंग्रेस पार्टी नही टिकती और इसका जवाब गुजरात मे मिल चुका है!!!! ! जY हिन्द !

No comments:

Post a Comment